उद्धव ठाकरे को लगने वाला है बड़ा झटका , एकनाथ शिंदे के साथ होने वाले है ये नेता

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) में बगावत कर अजित पवार ने अपने चाचा और महाराष्ट्र के दिग्गज नेता शरद पवार को बड़ा झटका दिया था। अब एकनाथ शिंदे एकबार फिर उद्धव ठाकरे को झटका देने की तैयारी में हैं।

शिवसेना (शिंदे गुट) में एक बड़े नेता और विधान परिषद के सदस्य की एंट्री होने वाली है। सूत्रों ने जानकारी दी है कि आज दोपहर वह शिंदे कैंप में शामिल हो जाएंगे। एमएलसी के साथ उद्धव की पार्टी के दो बड़े पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी शिवसेना में शामिल होने वाले हैं।

इससे पहले आदित्य ठाकरे के करीबी राहुल कनाल भी शिवसेना में शामिल हुए थे। राहुल कनाल ने शिंदे गुट में आते ही आदित्य ठाकरे पर भी निशाना साधा था। इससे पहले आदित्य ठाकरे के करीबी और पूर्व नगरसेवक अमेय घोले भी शिंदे गुट में शामिल हो गए थे।

आपको बता दें कि एकनाथ शिंदे की बगावत के एक साल बाद भी ठाकरे कैंप से शिंदे खेमे में नेताओं के जाने का सिलसिला थमा नहीं है। कुछ दिन पहले ही शिवसेना नेता मनीषा कायेंदे शिंदे गुट में शामिल हुई थीं। जैसे ही मनीष कायंदे शिंदे गुट में आईं, एकनाथ शिंदे ने उन पर भरोसा जताते हुए उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपी। शिंदे ने उनको शिवसेना सचिव और पार्टी प्रवक्ता नियुक्त किया है।

 

Related Articles

Back to top button