सना खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये तस्वीर , नजर आई यहाँ…

ना खान ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे की पहली कुछ क्लिप शेयर की हैं। हालांकि वीडियोज में बच्चे का चेहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन जो नजर आ रहा है वह काफी खूबसूरत है। इंस्टा स्टोरी पर जो पहली क्लिप सना ने शेयर की है, उसमें उनका बच्चा पालने में बैठा है और वहीं पर रिकॉर्डेड कुरान की आयतें प्ले की जा रही हैं। सना खान ने इस पर कैप्शन में लिखा- पहले ही दिन से अपने बच्चे को कुरान से परिचित करवा रही हूं।

हालांकि साल 2020 में उन्होंने एक्टिंग से रिटायर होकर पूरा वक्त अल्लाह की खिदमत में देने का फैसला किया। सना ने अनस सय्यद के साथ शादी के बाद नवंबर में फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। बात करें सना खान की प्रेग्नेंसी की तो इसी साल मार्च में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। उन्होंने कहा कि यह जाहिर तौर पर बिलकुल अलग तरह का सफर है और एक महिला के तौर पर भी मेरी जिंदगी में थोड़े उतार-चढ़ाव चलते रहे हैं। 5 जुलाई को उन्होंने अपनी डिलीवरी का ऐलान किया था।

दूसरी क्लिप में बच्चे का हाथ नजर आ रहा है और उसने अपने पिता अनस की उंगली थाम रखी है। सना ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- बाबा अनस खान के साथ। बता दें कि सना और अनस ने अपने बच्चे का नाम तारिक जमील रखा है और पहले ही दिन से उसे कुरान सुना रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस सीजन 6 का हिस्सा रहीं सना खान सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button