जीजा ने नाबालिग साली के साथ किया ऐसा , पत्नी को किया कमरे में बंद

यूपी के फतेहपुर में जीजा ने नाबालिग साली का रेप कर दिया। पत्नी के विरोध पर आरोपी दोनों बहनों को घर में बंद कर जंगल चला गया। जिला अस्पताल में महिला काउंसलर की देखरेख में पीड़िता ने खुद पर हुआ जुल्म बयान किया। पीड़िता के बयान दर्ज किए गए। कोर्ट में बयान को पुलिस किशोरी के पूर्ण रूप से स्वस्थ होने का इंतजार कर रही है।

शोर मचाने पर पड़ोसियों ने ताला तोड़कर बाहर निकाला तो उन्होंने घटना की जानकारी दी। सूचना पर मायके से आए लोगों एवं ग्रामीणों की भीड़ ने मंगलवार को आरोपित की जमकर धुनाई की, बचाव को आए परिजन भी पिट गए। घायल आरोपित का जिला अस्पताल में पुलिस की निगरानी में इलाज चल रहा है। सीओ सिटी वीर सिंह ने बताया कि आरोपी जीजा के खिलाफ पुलिस ने रेप व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

ललौली थाना के जिंदपुर गांव निवासी की ससुराल गाजीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में है। चार दिन पूर्व वह ससुराल से 13 वर्षीय साली को अपने घर लाया था। सोमवार किशोरी अपनी के बहन के साथ सो रही थी। तभी जीजा ने मोबाइल लाने के बहाने उसे पास बुलाया और उसके साथ रेप कर दिया। पत्नी के विरोध पर आरोपी दोनों बहनों को घर में बंद कर जंगल चला गया।

Related Articles

Back to top button