JDU के कई नेता BJP में शामिल, अब की करेगे नीतीश कुमार

बीजेपी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने महागठबंधन सरकार के सीएम नीतीश कुमार को जोरदार झटका दिया है। सोमवार को पटना में सम्राट चौधरी की अध्यक्षता में मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें जदयू नेत्री मालती कुशवाहा, सुनील कुमार सिन्हा, मनीष, संजय सिन्हा, चंद्रभूषण यादव, राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन के आनंद शंकर सहित अन्य दलों से आए कई नेता बीजेपी में शामिल हो गए।

इन सभी नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इन सबों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। प्रदेश अध्यक्ष ने ट्विटर से संदेश दिया कि सभी का भाजपा परिवार में स्वागत-अभिनंदन है। बिहार के बदलाव में आप सभी निश्चित ही एक मजबूत साथी बनेंगे।

मौके पर प्रदेश अध्यक्ष ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में बिहार में आपराधिक घटनाएं बढ़ गई है। सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है। इसीलिए पुलिस उनपर ठोस कार्रवाई नहीं करती है। हाल के दिनों में हुए कई हत्याकांडों की चर्चा करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि 2025 के विधानसभा चुनाव के बाद इस सरकार की विदाई तय है। जनभावना इस सरकार के खिलाफ है।

पार्टी के प्रदेश कार्यालय में 13 जुलाई को पटना में विधानसभा मार्च के दौरान पुलिसिया लाठीचार्च के विरोध में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। 13 जुलाई की घटना की चित्र प्रदर्शनी भी लगाई गई। इसे लेकर सम्राच चौधरी ने संदेश दिया कि लोकतांत्रिक रूप से शांतिपूर्ण तरीके से हो रहे विधानसभा मार्च पर आधुनिक जनरल डायर नीतीश बाबू के पुलिसिया गुंडों द्वारा लाठी का प्रहार और वंशवाद के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की। यह अभियान लठबंधन सरकार के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा।

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर उन्होंने बड़ा दावा किया। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 2024 नरेंद्र मोदी फिर से पीएम बनेंगे। यह भी कहा कि बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए की जीत होगी और हम सब मिलकर नरेन्द्र मोदी को मजबूत बनाएंगे। बिहार से विपक्षी दलों को एक भी लोकसभा सीट पर जीत नहीं मिलेगी। सभी दल बुरी तरह हारेंगे।

Related Articles

Back to top button