ओडिशा में टला एक बड़ा ट्रेन हादसा, यात्रियों में मची अफरातफरी, फटाफट पढ़े पूरी खबर

डिशा में एक बड़ा ट्रेन हादसा टल गया है। इस बार सिकंदराबाद-अगरतला एक्सप्रेस ट्रेन के एक डिब्बे में धुआं देखकर यात्रियों में अफरातफरी मच गई। स्थानीय सूत्रों के अनुसार मंगलवार को ब्रह्मपुर स्टेशन पर सिकंदराबाद-अगरतला एक्सप्रेस के एक कोच में यात्रियों ने धुआं देखा। थोड़ी ही देर में उनके बीच अफरा-तफरी मच गई। हालांकि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

नॉर्थ फ्रंटियर रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी सब्यसाची डे ने कहा, “यह ट्रेन दक्षिण मध्य रेलवे की है, जो सिकंदराबाद से अगरतला जा रही थी। उड़ीसा में ब्रह्मपुर स्टेशन के पास बी-5 कोच में धुंआ उठता दिखाई दिया। यात्रियों को उतारकर कोच की जांच की गई।” उन्होंने कहा कि जांच के बाद ट्रेन फिर आगे बढ़ा दिया गया।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक यात्रियों ने सबसे पहले ट्रेन के बी-5 कोच से धुआं निकलते देखा। कोच से धुआं निकलता देख यात्रियों के बीच अफरातफरी मच गई। तभी ट्रेन अभी-अभी ब्रह्मपुर स्टेशन में दाखिल हुई थी। तुरंत रेलवे और दमकलकर्मी बचाव कार्य के लिए अंदर दौड़ पड़े। यात्रियों को ट्रेन से उतारा गया। करीब 45 मिनट तक धुआं बंद का काम चलता रहा। बाद में ट्रेन फिर से गंतव्य के लिए रवाना हुई।

 

Related Articles

Back to top button