कानपुर के एक कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग, फंसे कोचिंग के स्टूडेंट्स

यूपी के कानपुर में गुरुवार सुबह एक कॉम्प्लेक्स में भीषण आग लग गई। आग कानपुर के बर्रा क्षेत्र के सचान चौराहे पर स्थित कॉम्प्लेक्स में लगी। इसी कॉम्प्लेक्स में ग्लोबल कोचिंग सेंटर नाम से एक कोचिंग क्लास चल रही थी।

आग लगने के समय इस कोचिंग सेंटर में छात्र-छात्राएं मौजूद थे। कोचिंग सेंटर के ग्राउंड फ्लोर पर भीषण आग लग गई। कोचिंग सेंटर में लगी आग में कई छात्रों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। आग की सूचना मिलते ही आसपास के लोग आग पर काबू पाने की कोशिश में लग गए।

मामला बर्रा थानाक्षेत्र के सचान चौराहे का है। इस मामले में दमकल आग बुझाने के प्रयास में लगी है। साथ ही पुलिस आग के कारण और अन्य जांच कर रही है। शुरुआत में संभावना जताई जा रही है कि ये शॉर्ट सर्किट के कारण लगी हो सकती है। हालांकि पुलिस इसकी जांच करने के बाद ही सही कारणों को बताएगी। वहीं पुलिस ये भी पता लगा रही है कि अचानक आग इतनी कैसे भड़क गई।

बता दें कि कॉम्प्लेक्स में आग से उठ रहे धुंए के गुबार से लोगों को आग ज्यादा भीषण होने की आशंका लग रही है। ऐसे में ऊपर के फ्लोर पर फंसे स्टूडेंट्स और अन्य लोगों को बचाने के पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। कॉम्प्लेक्स के ऊपरी फ़्लोर के कोचिंग सेंटर में कई छात्र छात्राएं फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। इस घटना की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां आग बुझाने का कर रही प्रयास।

Related Articles

Back to top button