एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर आज मना रही अपना 30वां जन्मदिन, शेयर की ये फोटो

एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर आज अपना 30वां दस्तूर मनाने वाली हैं। उनका जन्म 7 मई साल 1993 को मुंबई में हुआ था। अमायरा ने मात्र 16 साल की उम्र में मॉडल बन की अपने करियर की शुरुआत और साल 2013 में एक्ट्रेस ने प्रतीक बब्बर के साथ मनीष तिवारी की रोमांटिक ड्रामा इस्साक में बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी अपने शानदार अभिनय का परिचय दिया है। आज अमायरा के बर्थडे के मौके पर हम आपको अमायरा से जुड़ी कुछ बातों के बारे में बताने वाले हैं।

बात उनकी स्कूलिंग की करें तो वो सबसे पहले कैथेड्रल और जॉन कॉनन स्कूल गईं और फिर बाद में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी स्कूलिंग पूरी की और एचआर कॉलेज से ग्रेजुएशन पूरी की।

आपको मालूम हो कि अमायरा ने नेटफ्लिक्स फिल्म राजमा चावल में एक्टिंग की इसके उन्होंने मेड इन चाइना, जजमेंटल है क्या, दोनों में राजकुमार राव के साथ काम किया और प्रस्थानम में भी अपनी एक्टिंग से ये दिखा दिया कि वो किसी से कम नहीं हैं। अमायरा दस्तूर ने बॉलीवुड के अलावा तमिल और तेलुगु फिल्मों जैसे अनेगन, मानसूकू नचिंदी और राजा गाडू में भी अभिनय किया है।

अमायरा दस्तूर का जन्म पारसी परिवार में हुआ था और उनका पालन पोषण मुंबई में हुआ था। अमायरा दस्तूर के पिता गुलज़ार दस्तूर मुंबई के एक अस्पताल के सर्जन और निदेशक हैं, जबकि उनकी मां डेलना दस्तूर एक विज्ञापन पेशेवर हैं। अमायरा के भाई जहांगीर दस्तूर होटल उद्योग में हैं।

 

Related Articles

Back to top button