‘आदिपुरुष’ को मिली थोड़ी राहत, बढ़ा कलेक्शन, जानिए फटाफट आप भी…

‘आदिपुरुष’ 2023 की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। पहले तो यह भारी भरकम बजट और विषय को लेकर सुर्खियों में रही। बाद में फिल्म को लेकर इतने विवाद हुए कि निगेटिव रिव्यूज ने फिल्म को पूरी तरह डूबो दिया।

वीकेंड तक बंपर कलेक्शन करने के बाद यह बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई। फिल्म में प्रभास ने भगवान राम का रोल किया है। ‘बाहुबली’ के बाद से उनके फैन्स को काफी उम्मीदें रहती हैं लेकिन ‘आदिपुरुष’ में उनका वह करिश्मा नहीं दिखा। फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में प्रवेश कर गई है। वीकडेज में लगातार गिरावट के बाद शनिवार को कलेक्शन में मामूली बढ़त हुई।

फिल्म के डायलॉग से लेकर वीएफएक्स तक से सभी को निराशा हुई है। बीते दिन मुंबई स्थित गेटी गैलेक्सी और मराठा मंदिर सिनेमाघर के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर मनोज देसाई ने मेकर्स पर भड़ास निकाली। एएनआई से बात करते हुए मनोज देसाई ने कहा, ‘इन (मेकर्स) लोगों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेना चाहिए। फिल्म ने हिंदुओं की भावनाओ को आहत किया है। फिल्म मेकिंग में जो भी लोग शामिल हैं खासकर मनोज मुंतशिर को जेल भेज देना चाहिए।’

‘आदिपुरुष’ ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को 3.13 करोड़ की कमाई की। वे फिल्म शनिवार को 5 करोड़ कमा सकती है। यह शुरुआती आंकड़ा है। अंतिम रिपोर्ट आने तक इसमें थोड़ा-बहुत फेरबदल हो सकता है। ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म ने 9 दिन में करीब 268 करोड़ कमा लिए हैं।

 

Related Articles

Back to top button