तलाक के बाद फिर से मलाइका अरोड़ा के साथ अरबाज दिखे इस तरह , देख अर्जुन कपूर के छूट सकते पसीने!

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान एक दूसरे को तलाक देने के बाद अब अपनी अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं. मलाइका अरोड़ा जहां अब अर्जुन कपूर के साथ लिव इन रिलेशन में हैं तो वहीं अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं.

दोनों ने तलाक ने जहां उनके फैंस को काफी हैरान परेशान कर दिया था तो वहीं तलाक के बाद भी बेटे अरहान के लिए अरबाज मलाइका के बीच अच्छी दोस्ती कायम है. अब मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान के साथ तलाक के बाद के रिश्तों पर बात की है.

मलाइका अरोड़ा ने अपने इस इंटरव्यू में साफ इशारा किया है कि तलाक के बाद उनके और अरबाज खान के रिश्ते पहले से बेहतर हो गए हैं. एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू से उनके फैंस काफी खुश हैं तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स मलाइका अरोड़ा को इसके लिए ट्रोल भी कर रहे हैं. इसके साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि मलाइका की ये बात सुनकर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को बुरा लग सकता है.

हाल ही में एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने बताया कि तलाक के बाद अब उनका और अरबाज खान का कैसा रिश्ता है. मलाइका ने कहा, “मेरे और अरबाज के बीच अब अच्छी इक्वेशन है.

हम दोनों पहले से ज्यादा मैच्योर हो गए हैं. अब हम खुश और शांत इंसान बन गए हैं. वो बहुत अच्छे इंसान हैं. मैं हमेशा प्रार्थना करूंगी कि उनकी लाइफ में सभी चीजें अच्छी होती रहें. कभी-कभी लोग अच्छे होते हैं लेकिन वो सिर्फ साथ में अच्छे साबित नहीं हो पाते. ये सिर्फ ऐसा ही था. मैं चाहूंगी कि हमेशा उनके साथ अच्छा हो.”

Related Articles

Back to top button