MCD चुनाव : टिकट न मिलने पर हाईटेंशन टावर पर चढ़े ‘आप’ के पूर्व पार्षद, जाने पूरी खबर

दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election) से पहले आम आदमी पार्टी (आप) के एक पूर्व पार्षद हसीब-उल-हसन पार्टी की कथित गलत नीतियों के विरोध में रविवार को दिल्ली के शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के सामने हाईटेंशन वायर टावर पर चढ़ गए।

रिपोर्ट के अनुसार, बताया जा रहा है कि ‘आप’ के पूर्व मनोनीत पार्षद हसीब-उल-हसन अब भी टावर पर लटके हुए हैं और उन्हें नीचे उतारने की कोशिशें की जा रही हैं।

‘आप’ ने दिल्ली एमसीडी चुनाव के लिए 134 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। 134 उम्मीदवारों की सूची में 70 महिलाओं को टिकट दिया गया है, जबकि पूर्व विधायक विजेंद्र गर्ग को आप ने नारायणा से एमसीडी चुनाव में उतारा है।

वहीं, कांग्रेस से ‘आप’ में आए दिल्ली के सबसे वरिष्ठ पार्षद मुकेश गोयल आदर्श नगर वार्ड से चुनावी मैदान में उतरे हैं। कांग्रेस से पूर्व पार्षद गुड्डी देवी को तिमारपुर के मल्कागंज से प्रत्याशी बनाया गया है।

आम आदमी पार्टी ने चार दिसंबर को होने वाले दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के लिए शनिवार को 117 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की थी।

हसन का आरोप है कि उन्हें आगामी दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए टिकट नहीं दिया गया और इसके बाद वह आत्महत्या करने की धमकी देते हुए हाईटेंशन वायर टावर पर चढ़ गए। इसकी जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग, पुलिस और दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए।

Related Articles

Back to top button