सालों बाद दिखा ऐश्वर्या का ऐसा अंदाज, बार – बार लोग देख रहे तस्वीर

‘पोन्नियन सेल्वन 1’ के प्री-रिलीज इवेंट में शिरकत करने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन बेहद खूबसूरत अंदाज में पहुंचीं थीं. इवेंट में जहां हर कोई ऐश्वर्या राय की खूबसूरती को एक टक देखता रह गया तो वहीं अब सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरें टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं.

इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स इस बात की चर्चा भी कर रहे हैं कि ऐश्वर्या राय काफी समय बाद ऐसा खूबसूरत लुक देखने को मिल है. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं ऐश्वर्या राय इस दौरान गोल्डन कलर की हाई हील्स और ब्राइट मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया. इसके साथ ही हर किसी की नजरे ऐश्वर्या की नीली आंखों पर थम रही हैं.

इस बार अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर अपने फैशन गेम में लौटती दिखीं और ट्रोलिंग के बाद खूबसूरती के मामले में तृषा कृष्णन को टक्कर देती दिखीं. लाल सूट और और नीली आंखे देखकर हर कोई ऐश्वर्या की तारीफें करता दिखाई दे रहा है.

पोन्नियन सेल्वन के प्री-रिलीज इवेंट में पहुंचते ही अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म के हीरो चियान विक्रम को गले लगा लिया. जिसकी तस्वीर आप यहां देख सकते हैं. अदाकारा की ये तस्वीरें देख फैंस भी उनकी तारीफ करने लगे हैं। इस दौरान अदाकारा लाल रंग के खूबसूरत डिजायनर सूट में बेहद प्यारी लग रही थीं.

 

Related Articles

Back to top button