Akanksha Puri ने ब्लैक मोनोकिनी में ढाया कहर , देख फैस हुए मदहोश

हाल ही में मीका सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहीं आकांक्षा पुरी एक बार फिर लाइमलाइट में हैं. लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह मीका नहीं बल्कि उनका बोल्ड अंदाज है .

जिसकी झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. मीका सिंह ने हाल ही में आकांक्षा पुरी को अपना हमसफर चुना है हालांकि दोनों ने शादी नही की है क्योंकि कुछ समय वो साथ बिताना चाहते हैं. ऐसे में अक्सर दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताते नजर आते है.

अब दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे या नहीं ये आने वाले वक्त में ही पता चल पाएगा.आकांक्षा पुरी ने ब्लैक मोनोकिनी में इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें एक्ट्रेस के फैंस भी खूब दिल हार रहे हैं. उनके इस कातिलाना अंदाज को देख कोई आंहें भर रहा है तो कोई दिल थामे बैठा है. इन तस्वीरों से साफ है कि आकांक्षा बोल्डनेस पर हर किसी को मात देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

खैर आकांक्षा पुरी कितनी बोल्ड हैं इसका अंदाजा उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर हो जाता है. आकांक्षा पुरी का स्टाइल कितना लाजवाब है वो इस मोनोकिनी में उनके लुक को देखकर पता चलता है. डार्क ब्लैक आई मेकअप, गोल्डन ईयरिंग्स, गीले बालों के साथ मोनोकिनी पर श्रग कैरी कर आकांक्षा काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

Related Articles

Back to top button