अखिलेश को लगा एक और झटका, योगी से मिले सपा के ये नेता , जानिए अब क्या होगा…

लोकसभा चुनाव मिशन 2024 को लेकर भाजपा का कुनबा बढ़ाने का अभियान जारी है। लोकसभा चुनाव से पहले विरोधियों को एक के बाद एक झटका दे रही है। पहले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी, उसके बाद घोसी से समाजवादी पार्टी के विधायक दारा सिंह को अपने साथ लाने में कामयाब रही।इस कड़ी में अगला नाम सपा नेता सुखराम यादव का हो सकता है।

इससे पहले घोसी विधानसभा सीट से सपा के विधायक रहे दारा सिंह ने समाजवादी पार्टी और विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। सोमवार को विधानसभा में स्पीकर सतीश महाना से मुलाकात करके अपना इस्तीफा सौंप दिया है। इसके बाद दारा सिंह भाजपा में शामिल हो गए। दारा सिंह को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने पार्टी की सदस्यता दिलाकर घर वापसी कराई। इस दौरान दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक भी मौजूद रहे।

उन्होंने मंगलवार को पत्नी और बेटे मोहित यादव के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। सुखराम बीते काफी समय से सपा मुखिया अखिलेश यादव से नाराज चल रहे हैं। पिछले साल सीएम योगी चौधरी हरमोहन सिंह स्मृति समारोह में भाग लेने भी गए थे। सुखराम यादव के बेटे मोहित यादव पहले ही भाजपा का दामन थाम चुके हैं। अब सुखराम के भी आने की चर्चा है।

Related Articles

Back to top button