अक्षरा सिंह ने शेयर किया वीडियो, देख उड़े लोगो के होश

भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्सर एक्टर्स के एमएमएस लीक होने की खबरें आती रहती हैं। कभी एक्टर्स उस पर चुप्पी साधे रहते हैं तो कभी लीक एमएमएस को झूठा करार देते हैं। हाल ही में अक्षरा सिंह का कथित एमएमएस वायरल होने की चर्चा रही।

कहा गया कि उनका आपत्तिजनक वीडियो टेलीग्राम और रेडिट पर शेयर किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने दावा किया कि उनके साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड आपत्तिजनक हालत में हैं। अभी तक अक्षरा ने इस पर कुछ नहीं कहा है। इस बीच वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं जहां उन्होंने इन सबसे बेफिक्र रील शेयर किया है।

कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स ने उनके वायरल वीडियो को लेकर सवाल भी पूछा। एक ने लिखा, ‘आपका कोई वीडियो वायरल हुआ है क्या? या अफवाह है?’ एक यूजर ने कहा, ‘है तो भोजपुरी शेरनी अक्षरा सिंह का जवाब नहीं।’ तो वहीं एक ने उन्हें ट्रोल किया, ‘एक तरफ आकांक्षा की मौत हो गई दूसरी तरफ ये अपनी लीला में मग्न है।’ एक यूजर ने उनके टीशर्ट के बारे में पूछा, ‘पवन भैया वाला पहने हो क्या।’

अक्षरा ने होटल के कमरे से लेटेस्ट वीडियो बनाया है। वह शीशे के सामने खड़ी होकर रील बना रही हैं। उन्होंने फोन खुद पकड़ा हुा है। अक्षरा गाना ‘यार तेरा चेतक ते चल्ले’ पर डांस कर रही हैं। उन्होंने व्हाइट लूज हुडी पहना है। इसके साथ रिप्ड जींस मैच किया। बालों को कर्ली करके खुला रखा है।

 

Related Articles

Back to top button