अक्षरा सिंह ने बताई वायरल MMS की सच्चाई , कहा पैसे के लिए किसी भी…

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक MMS को लेकर सुर्खियों थीं. दरअसल इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ था. इसे अक्षरा सिंह के नाम पर शेयर किया जाने लगा. भोजपुरी क्वीन का नाम जुड़ जाने की वजह से यह खूब वायरल हुआ.

अब तक अक्षरा इस मामले पर चुप थीं लेकिन अपना नाम उछलता देख अब फाइनली अक्षरा ने इस बात की और इस वायरल MMS की पूरी कहानी खोल कर रख दी. उत्तर प्रदेश के बस्ती में अक्षरा ने अपनी फिल्म की शूटिंग के बीच एक मीडिया चैनल से बात की और अपना पक्ष सामने रखा.

अक्षरा अब इस मामले में कानूनी कार्रवाई करने की सोच रही हैं. उन्होंने अब लीगल एक्शन लेने की धमकी दी और कहा, अगर कोई यूट्यूब व्लॉगर ये हरकतें करता तो समझ आता क्योंकि वे पैसे बनाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं.

परेशानी और नाराजगी मुझे बड़े चैनल्स और मीडिया वालों से है. वो बिना सच जाने इस तरह की चीजों को बढ़ावा देते हैं. एक लड़की के बारे में आप ऐसी बातें कैसे लिख सकते हैं ? आपको ये हक किसने दिया ? अक्षरा ने मीडिया चैनल्स के खिलाफ भी लीगल एक्शन लेने की धमकी दी.

अक्षरा ने इन सभी खबरों को बेबुनियाद बताया. उन्होंने कहा कि उनकी भोजपुरी इंडस्ट्री में एक खास ग्रुप साल 2018 से ही उन्हें लगातार बदनाम करने की कोशिशों में लगा है. अक्षरा ने कहा, मेरे लिए इस तरह के स्ट्रगल के दिन शुरुआत से ही रहे हैं.

पहले जब ऐसा होता था तो लगता था कि जाने दो कौन बेकार के कानूनी पचड़ों में पड़े लेकिन अब ऐसा लगता है कि लोग मेरी चुप्पी को कमजोरी समझ रहे हैं. वे इसका गलत फायदा उठाने लगे हैं. अब इन बातों को सहना गलत होगा. क्योंकि इस तरह के काम करने वालों को सबक सिखाना भी जरूरी है.

Related Articles

Back to top button