एक नए अवतार में नजर आई आलिया भट्ट, नजर आई बेहद खूबसूरत

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन में भी बिजी हैं। एक्ट्रेस हर दिन अपने एक नए अवतार से फैंस का दिल जीत रही हैं और प्रेग्नेंसी ग्लो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। अब हाल ही में आलिया को धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस के बाहर स्पॉट (Alia Bhatt Spotted Video) किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

ये पहला मौका नहीं है जब आलिया भट्ट ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट से फैंस का दिल जीता हो। इससे पहले भी कई मौकों पर वो अपने ग्लैमरस लुक्स के साथ फैंस को प्रेग्नेंसी फैशन गोल देती देखी जा चुकी हैं। ऐसे में उनका लेटेस्ट अवतार भी नेटिजेंस का दिल जीत रहा है और वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं।

आलिया भट्ट का लुक देख एक फैन ने लिखा, “वह हमेशा ही बहुत प्यारी दिखती है। आज भी स्टनिंग लग रही है। ” देखते ही देखते आलिया का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Alia Bhatt Viral Video) हो गया। एक अन्य यूजर ने लिखा, “शनाया फ्रॉम #सोटी दैट्ल इट।” एक और यूजर ने लिखा, “शी इज अ डार्लिंग।” एक और फैन ने लिखा, ‘सो क्यूट डियर। बहुत खूबसूरत।” कई अन्य लोगों ने लिखा, ‘सो स्वीट’।

पैपराजी वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो (Alia Bhatt Video) शेयर किया है, जिसमें होने वाली मॉम आलिया भट्ट अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती देखी जा सकती हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लू कलर की मिडी ड्रेस को सफेद जैकेट और सफेद स्नीकर्स के साथ पेयर किया। इस दौरान उन्होंने चेहरे पर कोई मेकअप नहीं लगाया था। केवल अपनी मुस्कान के जरिए उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया। खुले बालों में आलिया भट्ट दरवाजे पर खड़ी अपनी कार का इंतजार करती दिखीं। बेबी बंप के साथ आलिया के चबी चीक्स उन्हें और भी क्यूट बना रहे हैं।

Related Articles

Back to top button