मौनी रॉय के सामने फीका पड़ा आलिया का ग्लो, देखते रह गए फैस

‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी रॉय भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ लीड रोल निभाती दिखाई देने वाली हैं. ऐसे में अब मौनी रॉय भी इस फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से हिस्सा ले रही हैं. लेटेस्ट इवेंट से मौनी रॉय की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

डायरेक्टर अयान मुखर्जी की ये फिल्म तीन भागों में रिलीज होगी. फिल्म का पहला भाग 9 सितंबर 2022 को थिएटर्स में रिलीज होने वाला है. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन अहम भूमिका में हैं. इस फिल्म को करण जौहर, अपूर्व मेहता, नमित मल्होत्रा ​​और अयान मुखर्जी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट जहां इस दौरान गुलाबी रंग के सूट में इठलाती दिखाई दे रही थीं तो वहीं मौनी रॉय ब्लैक साड़ी में काफी शालीन अंदाज में नजर आई. रणबीर कपूर भी इस दौरान मौनी को ऑब्जर्व करते दिखाई दे रहे थे.

प्रमोशन के दौरान दो हीरोइनें एक ही स्टेज पर दिखाई दी तो दोनों के फैंस के बीच कॉम्पीटिशन होना तो लाजमी है. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस दौरान मौनी रॉय की खूबसूरती के सामने आलिया भट्ट का प्रेग्नेंसी ग्लो भी फीका सा पड़ रहा है.

बता दें कि ये मौनी की दूसरी फिल्म है. इससे पहले ये एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं. अब हर किसी को मौनी को इस फिल्म में देखने का काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है.

इस इवेंट में मौनी रॉय काले रंग की खूबसूरत साड़ी में शिरकत करने के लिए पहुंचीं. सामने आई तस्वीरोमें आप देख सकते हैं कि लाउड मेकअप में मौनी बला सी खूबसूरत दिखाई दे रही थीं. इसके साथ ही फैंस उन्हें ब्लैक मैजिक करार दे रहे हैं.

Related Articles

Back to top button