अमीषा पटेल ने शेयर किय ये विडियो , देख उड़े फैस के होश

 बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल अपनी बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार ये हसीना अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में आ गई है. 46 साल की उम्र में अमीषा जहां अभी तक सिंगल लाइफ इंजॉय कर रही थी तो वहीं अब खबरें आ रही हैं फाइनली अमीषा को उनके सपना का राजकुमार मिल गया है.

लेकिन ये राजकुमार उन्हें भारत में नहीं बल्कि पाकिस्तान में मिला है. अमीषा पटेल का पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास के साथ एक रोमांटिक वीडियो सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

अब अमीषा ने इमरान के साथ एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों ‘दिल में दर्द सा जगा है..’ गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. गाना भी बहुत रोमांटिक है और अमीषा-इमरान भी काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग उन्‍हें साथ देखकर क्रेजी हो गए हैं. दोनों पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं. उनकी जोड़ी को हिट बता रहे हैं. दोनों को एक साथ देखने की डिमांड कर रहे हैं, मगर अमीषा उन्‍हें अपना एक अच्‍छा दोस्‍त बताती हैं.

फिल्म ‘गदर’ में हिंदुस्तानी तारा सिंह के प्यार में दीवानी पाकिस्तान की बेटी ‘सकीना’ का किरदार निभाने वाली अमीषा पटेल रियल लाइफ में इसका बिल्कुल उल्टा ही कर बैठी हैं.

अमीषा पटेल और इमरान अब्बास के डेटिंग की खबरें एक वीडियो सामने आते ही आग पड़क चुकी हैं. दरअसल, हाल ही में बहरीन में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्‍शन में उनकी मुलाकात हुई थी. दोनों ने साथ में काफी अच्‍छे पल बिताए और बॉलीवुड गानों पर कुछ वीडियो भी बनाए. लोगों को ये काफी पसंद आ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button