आनंद महिंद्रा ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से की ये अपील, करने को कहा ऐसा…

महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से एक अपील की है। बता दें कि आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद भी करते हैं।

दरअसल, आनंद महिंद्रा ने 27 अगस्त को एक वीडियो को रीट्वीट किया। वीडियो में एक सड़क दिख रहा है जो दोनों ओर से पेड़ों से घिरा हुआ है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से अनुरोध किया कि वे ग्रामीण इलाकों में बनने वाली सड़कों के किनारे भी पेड़ लगवाएं।

आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मुझे सुरंगें पसंद हैं, लेकिन सच कहूं तो मैं इस तरह के ‘ट्रनेल’ से गुज़रना पसंद करूंगा। उन्होंने केंद्रीय मंत्री गडकरी को टैग करते हुए लिखा कि क्या हम आपके द्वारा बनाई जा रही नई ग्रामीण सड़कों पर ट्रनेल लगाने की योजना बना सकते हैं?

शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “सर, अगर आप कोल्हापुर को कोंकण से जोड़ने वाले राधानगरी वन क्षेत्र में जाते हैं, तो ऐसा ही लगता है।” एक यूजर ने लिखा कि कश्मीर में कुछ जगहों पर दोनों तरफ देवदार के पेड़ों से ढकी सड़कें हैं, वे खूबसूरत हैं।

आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें दोनों तरफ पेड़ों से घिरी एक सड़क का आश्चर्यजनक दृश्य दिखाया गया है। दूर से देखने पर सड़क सुरंग की तरह लग रही है। महिंद्रा ने इसे एक नाम भी दिया और इसे उन्होंने ‘ट्रनेल’ कहा, जो पेड़ (Tree) और सुरंग (tunnel) शब्द को जोड़कर बनाया गया है।

Related Articles

Back to top button