अनन्या ने कॉपी किया पुराना स्टाइल, देखते रह गए फैस

नव्या नवेली, सारा अली खान से लेकर जाह्नवी कपूर तक इस हैलोवीन पार्टी का हिस्सा बनीं लेकिन सबकी निगाहें जा टिकीं अनन्या पांडे पर. इसकी वजह थी उनकी ड्रेस. अनन्या जब ऐसे अंदाज में दिखीं तो लोगों को खूब भायीं लेकिन अचानक ही उन्हें देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को कोई याद आ गया.

हालांकि जहां ज्यादा लोगों को अनन्या इस अंदाज में खूब जचीं वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें हसीना का ये अंदाज कुछ ज्यादा रास नहीं आया. लिहाजा सोशल मीडिया पर नेगेटिव कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं.

लोगों का मानना है कि करीना को उनके अंदाज में कोई नहीं पछाड़ सकता .छोटी सी स्कर्ट, पिंक टॉप, स्ट्रेट खुल बाल और छोटा सा साइड पर्स..पूरी तरह बेबो लग रहीं अनन्या ने इस पार्टी की पूरी लाइमलाइट ही अपने अंदाज से चुरा ली जो हुबहू करीना से मैच करता लग रहा था. वहीं सोशल मीडिया पर अब अब अनन्या इसी वजह से छा गई हैं.

21 साल पहले साल 2001 में रिलीज हुई कभी खुशी कभी गम में करीना कपूर ने कुछ ही ड्रेस पहनी थी. अनन्या करीना की बड़ी फैन हैं और फिल्म में उनका ‘पू’ का कैरेक्टर काफी एडमायर किया गया था.

शायद यही वजह है कि अनन्या ने अपनी फेवरेट स्टार के लुक को ही कैरी कर लिया.दरअसल, हैलोवीन पार्टी में अनन्या पांडे ने 21 साल पुराना स्टाइल कॉपी किया. वो करीना के अंदाज में बन-ठन कर पहुंचीं तो देखने वाले उन्हें देखते ही रह गए. पूरी तरह ‘पू’ बनकर आईं अनन्या का ये स्टाइल अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Related Articles

Back to top button