अंकिता लोखंडे ने विकी जैन संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, देख फैस हुए घायल

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। अंकिता लोखंडे के फोटोज और वीडियोज फैन्स खूब पसंद करते हैं और कई बार वायरल हो जाते हैं। अंकिता लोखंडे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। इस बीच अंकिता लोखंडे अपने रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) पोस्ट को लेकर ट्रोल हो रही हैं, जिस में वो पति विकी जैन संग (Vicky Jain) रोमांटिक अवतार में नजर आ रही हैं।

याद दिला दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर तेजी से ये खबर वायरल हुई थी कि अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट हैं और जल्दी ही उनके घर किलकारी गूंजने वाली है। एक ओर जहां राखी सावंत ने इस खबर पर मुहर लगाई थी तो दूसरी ओर अंकिता के बेबी बंप के फोटोज भी तेजी से वायरल हुए, लेकिन फिर विरल भियानी ने इस खबरों को फेक बताया था। विरल भियानी ने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया था कि अंकिता प्रेग्नेंट नहीं हैं और बेबी बंप वाली फोटोज एडिटिड हैं।

दरअसल दो दिन पहले रक्षा बंधन के खास मौके पर अंकिता लोखंडे ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जहां अंकिता कुछ लोगों को राखी बांधती दिख रही हैं तो वहीं कुछ तस्वीरों में वो पति विकी जैन संग रोमांटिक पोज देते दिख रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा- ‘हैप्पी रक्षा बंधन एवरीवन।’ अंकिता के इन फोटोज को जहां उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं तो दूसरी ओर उन्हें रक्षा बंधन पर पति संग करीबी तस्वीरें शेयर करने पर ट्रोल किया जा रहा है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो भद्दे कमेंट्स तक किए हैं।

Related Articles

Back to top button