शहनाज गिल के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म!, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

‘बिग बॉस 13’ फेम शहनाज गिल हर दिन के साथ नई ऊंचाइयां छू रही हैं। उनके फैन्स चाहते हैं वह खूब आगे बढ़ें। कभी पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वालीं शहनाज ने पहले ’बिग बॉस’ से नाम कमाया और अब वह बॉलीवुड में धमाल मचाने की तैयारी में हैं।

फिल्ममेकर निखिल आडवाणी की अगली फिल्म में शहनाज गिल नजर आएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, निखिल की फिल्म के लिए शहनाज को कास्ट किया गया है। यह एक महिला प्रधान फिल्म है। उनके अलावा वाणी कपूर भी अहम रोल में हैं। फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया, ‘यह एक महिला प्रधान फिल्म है और हर एक्ट्रेस महत्वपूर्ण भूमिका में होंगी। मौसम की वजह से फिल्म में देरी हो रही है। मार्च से फिल्म फ्लोर पर जाएगी। इसकी शूटिंग भोपाल में होगी। शहनाज अपने रोल के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं।‘

फिल्म की निर्देशक मीताक्षरा कुमार हैं। वह इस वक्त संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में व्यस्त हैं। मीताक्षरा ने इससे पहले ‘बाजीराव मस्तानी‘ और ‘पद्मावत‘ में भंसाली को असिस्ट किया था।

सलमान खान के साथ वह मल्टी स्टाररर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से डेब्यू करेंगी। फिल्म को आने में अभी थोड़ा सा वक्त है लेकिन उससे पहले ही उन्हें एक और बड़ी फिल्म मिल गई है.

 

Related Articles

Back to top button