Anupama सबके सामने करेगी ऐसा , माया को बुलाकर सबके सामने…

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के रविवार के एपिसोड में फिर एक बार कुछ ऐसी चीजें होंगी जिससे अनुज कपाड़िया बहुत नाराज हो जाएगा। अनुपमा स्टेज पर माया को बुलाकर सबके सामने ये ऐलान करेगी कि वह छोटी अनु की असली मां है।

यह सुनकर अनुज कपाड़िया को न सिर्फ बहुत गुस्सा आएगा बल्कि वह मन ही मन में बहुत दुखी भी होगा कि उसकी पत्नी अनुपमा उसी के खिलाफ होती जा रही है।

सुषमा पार्टी में अपने साथ बदतमीजी कर रहे अंकुश के दोस्त को तमाचा मारेगी जिसके बाद सबका ध्यान उधर चला जाएगा। अंकुश का दोस्त पार्टी में खुलकर सबके सामने यह बताएगा कि सुषमा और माया बाजारू औरतें हैं। इसके बाद बापूजी सभी मेहमानों से पार्टी से जाने का अनुरोध करेंगे और बच्चों को भी वहां से भेज दिया जाएगा। फिर सिर्फ परिवार के बड़े लोगों के सामने बातचीत शुरू की जाएगी।

अनुज कपाड़िया को अकेले में दरवाजे खिड़कियों पर गुस्सा निकालते देखकर अंकुश और वनराज उसके साथ आ जाएंगे और उसको सपोर्ट करेंगे। वह उसे आगाह करेंगे कि माया उससे उसकी बच्ची को छीन सकती है। इधर पार्टी में सभी लोग स्टेज पर परफॉर्म करेंगे और माया और अनुपमा एक साथ परफॉर्म करेंगे। केक कटिंग के बाद छोटी पहले अनुपमा को केक खिलाएगी और यह देखकर अनुज के कलेजे में ठंडक पड़ेगी।

Related Articles

Back to top button