इस एक्टर के साथ लिव इन में रहती हैं Anupamaa की जेठानी बरखा, वायरल हुई ये तस्वीर

टीवी का पॉपुलर शो है अनुपमा। इस शो का हर किरदार घर-घर फेमस है। शो में अनुपमा के पति अनुज की भाभी बरखा का किरदार निभा रही हैं अश्लेषा सावंत। अश्लेषा सावंत भले ही शो में नेगेटिव किरदार निभा रही हैं, लेकिन उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि अश्लेषा जैसे शो में बोल्ड और ग्लैमरस दिखती हैं।

वैसे ही वह रियल लाइफ में भी हैं। अश्लेषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं। अश्लेषा की उम्र भले ही 37 है, लेकिन उनकी फिटनेस और हॉट लुक्स को देखकर आज भी उनके कई दीवाने हैं।

अश्लेषा इसके अलावा सात फेरे-सलोनी का सफर, कैसा ये प्यार है, पवित्र रिश्ता, प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा, कुमकुम भाग्य जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं।

अश्लेषा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह काफी समय से एक्टर संदीप बसवाना के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों लिव इन में भी रहते हैं। अश्लेषा कई बार संदीप के साथ रोमांटिक फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। बता दें कि अश्लेषा और संदीप साल 2002 शो कमल की शूटिंग के दौरान मिले थे। शूटिंग के दौरान दोनों पहले दोस्त बने और फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। शो ‘क्योंकि.. सास भी कभी बहू थी’ में दोनों ने साथ में काम किया था। ऐसा कहा जाता है कि दोनों अपने रिलेशनशिप में काफी खुश हैं और शादी को लेकर उनका कोई प्लान नहीं है।

बता दें कि अश्लेषा ने क्लास 12 के बाद मॉडलिंग शुरू कर दी थी। उस वक्त उन्हें शो क्या हादसा क्या हकीकत ऑफर हुआ। हालांकि इस शो की शूटिंग ही नहीं हो पाई जिसके बाद अश्लेषा को शो कसौटी जिंदगी की मिला। इस शो में भले ही अश्लेषा का किरदार छोटा था, लेकिन एकता कपूर को उनका काम पसंद आया और इसके बाद एकता ने अश्लेषा को 2 शो के ऑफर दिए और वो थे क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कमाल। इसके बाद अश्लेषा शो देश में निकला होगा चांद जैसे हिट शो में भी नजर आईं।

Related Articles

Back to top button