टेक्निकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती, बिना देरी के करे आवेदन

भाभा ऑटोमिक रिसर्च सेंटर (बीएआरसी) ने टेक्निकल ऑफिसर व अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य और इच्छुक अभ्यर्थी बीएआरसी की ऑफिशियल वेबसाइट barc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। बीएआरसी की इस भर्ती  के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया आज से शुरू हो गई है। अभ्यर्थी इन पदों के लिए 10  सितंबर से 30 सितंबर 2022 के बीच आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन योग्यता :
जो भी अभ्यर्थी आवेदन करना चाहते हैं  वे आवेदन योग्यता, आयु सीमा व अन्य शर्तों की विस्तृत जानकारी के लिए भर्ती नोटिफिकेशन देख सकते  हैं।

आवेदन शुल्क : आवेदन शुल्क 300 रुपए। आवेदन शुल्क ऑनलाइन मोड से जमा कराई जा सकती है। एक बार आवेदन शुल्क जमा कराने  के बाद रिफंड नहीं होगी। साथ ही यह शुल्क सिर्फ इसी भर्ती के आवेदन के लिए मान्य होगी।

चयन प्रक्रिया :
योग्य अभ्यर्थियों का चयन साक्षात्कार के जरिए किया जाएगा। यदि अभ्यर्थियों की संख्या अधिक होगी तो रिसर्च सेंटर को यह अधिकार होगा कि वह अभ्यर्थियों की छंटनी के लिए लिखित परीक्षा भी आयोजित कराए। चयन के मामले में रिसर्च सेंटर का फैसला ही अंतिम होगा।

बीएआरसी के इस भर्ती अभियान में कुल 50 पदों पर अभ्यर्थियों की नियुक्ति की जानी है। आगे देखिए आवेदन योग्यता, चयन प्रक्रिया व अन्य डिटेल्स।

रिक्तियों का ब्योरा:
मेडिकल/साइंटिफिक ऑफिसर – 15 पद
टेक्निकल ऑफिसर-सी : 35 पद

Related Articles

Back to top button