असिस्टेंट प्रोफेसर के 73 पदों पर निकली नौकरी , जल्द करे आवेदन

दिल्ली विश्वविद्यालय के रामलाल आनंद कॉलेज ने असिस्टेंट प्रोफेसर के 73 पदों पर भर्ती के लिए योग्य अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। डीयू आरएएलसी की इस फैकल्टी भर्ती में आवेदन के इच्छुक अभ्यर्थी आरएलएसी कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट  पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। डीयू फैकल्टी भर्ती के  लिए आवेदन प्रक्रिया  शुरू हो चुकी है, इच्छुक अभ्यर्थी 8 अक्टूबर 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क :
अनारक्षित, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपए। वहीं एससी, एसटी व दिव्यांग और महिला अभ्यर्थियों किसी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं देना होगा। अभ्यर्थी इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए दिल्ली विश्वविद्यालय के रामलाल आनंद कॉलेज की वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

आवेदन योग्यता – डीयू फैकल्टी रिक्रूटमेंट के लिए अभ्यर्थी को संबंधित विषय में मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से कम से कम 55% अंकों के साथ मास्टर्स डिग्री अनिवार्य है। यदि ग्रेडिंग सिस्टम से मास्टर्स डिग्री हो तो 55 अंकों के समकक्ष ग्रेड अनिवार्य हैं। विदेश भी मास्टर्स डिग्री  करने  वाले अभ्यर्थी इस भर्ती में आवेदन के लिए योग्य माने जाएंगे।

 

Related Articles

Back to top button