मेडिकल एग्जीक्यूटिव के पदों पर निकली नौकरी , जल्द करे आवेदन

कोल इंडिया लिमिटेड ने मेडिकल एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती के लिए योग्य व इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। कोल इंडिया की इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया अगले सप्ताह शुरू होगी।

अभ्यर्थी कंपनी की वेबसाइट coalindia.in के जरिए आवेदन कर सकेंगे। कोल इंडिया की इस भर्ती अभियान में कुल 108 पदों पर योग्य अभ्यर्थियों का चयन किया जाना है। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 29 सितंबर को शुरू हो चुकी है और 29 अक्टूबर 2022 तक आवेदन किए जा सकेंगे।

चयन प्रक्रिया :
योग्य अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा। इस भर्ती की चयन प्रक्रिया कोल इंडिया लिमिटेड (CIL) की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

आवेदन योग्यता :
जो अभ्यर्थी कोल इंडिया की इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हों वे आवेदन योग्यता के लिए यहां दिया जा रहा पूरा भर्ती नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

आयु सीमा :
सीनियर मेडिकल ऑफिसर के लिए अधिकतम 42 वर्ष। वहीं डेंटल व स्पेशलिस्ट के  लिए 35 वर्ष निर्धारित है। आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में निर्धारित छूट भी मिलेगी।

कोल इंडिया मेडिकल एग्जीक्यूटिव भर्ती से जुड़ी शर्तों, आवेदन योग्यता, चयन प्रक्रिया आद की जानकारी आगे पढ़ सकते हैं। अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन करने से पहले पूरा भर्ती नोटिफिकेशन जरूर देखें।

रिक्तियों का ब्योरा:
सीनियर मेडिकल स्पेशलिस्ट -39 पद
सीनियर मेडिकल ऑफिसर – 68 पद
सीनियर मेडिकल ऑफिसर (Dental) – एक पद

Related Articles

Back to top button