अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने हरे ब्रालेट में ढाया कहर , देख फैस को लगा करंट

जब से अरबाज खान की गर्लफ्रेंड के रूप में जॉर्जिया (Georgia Andriani) को पहचान मिली है, वो सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चा का विषय बन जाती हैं. जॉर्जिया छोटे-मोटे प्रोजेक्ट्स में आए दिन नजर आती हैं. लेकिन अरबाज की गर्लफ्रेंड होने के अलावा वो और जिस चीज के लिए सुर्खियां बटोरती हैं तो वो हैं उनका बोल्ड अवतार. हाल ही में एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. उनका एक वीडियो सामने आया, जिसमें वो ग्रीन कलर की ब्रालेट और स्कर्ट में नजर आ रही हैं. उनका ये हॉट लुक सोशल मीडिया पर गदर काट रहा है.

जॉर्जिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  इस लुक के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप लुक अपनाया हुआ है. बता दें कि जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड और हॉट लुक्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इस जोड़ी के फैंस को इनकी शादी का काफी बेसब्री से इंतजार है.

जॉर्जिया का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बहुत हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने हरे रंग की ब्रालेट पहनी हुई है और वीडियो देखकर लग रहा है कि उन्होंने ब्रालेट के नीचे स्कर्ट कैरी की हुई है.

जॉर्जिया का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनके फैंस के लिए जॉर्जिया का ये अंदाज काफी दिलकश है. लेकिन आपको बता दें, जॉर्जिया का ये वीडियो काफी पुराना है, जो एक बार फिर वायरल होने लगा है.

Related Articles

Back to top button