मलाइका अरोड़ा को लेकर अर्जुन कपूर का बड़ा खुलासा , कहा दिमाग में था उनका बेटा…

कॉफी विद करण में इस बार सोनम कपूर और अर्जुन कपूर करण जौहर के मेहमान बने। दोनों ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें साझा कीं। अर्जुन कपूर अपनी पर्सनल लाइफ, मलाइका अरोड़ा से रिलेशनशिप और शादी पर भी बोले। अर्जुन ने बताया कि उन्होंने मलाइका के साथ अपना रिलेशनशिप पब्लिक करने में वक्त लिया क्योंकि वह अफने आसपास के लोगों का सम्मान बनाए रखना चाहते थे। वजह यह थी कि वह खुद अपने पेरेंट्स की पर्सनल लाइफ न्यूज में आने का असर झेल चुके थे।

उनके (मलाइका के) साथ होना मेरी चॉइस है लेकिन मैं हर किसी से यह उम्मीद नहीं कर सकता कि वे इस बात को समझें और आसानी से स्वीकार कर लें। मुझे रिश्ते को और हमारे साथ जुड़े लोगों का सम्मान बनाए रखना है। ऐसा नहीं है कि हमने एक कपल के तौर पर इस बारे में बात नहीं की, लेकिन छोटे-छोटे कदम उठाने थे। आपके पास एक बेसिक अंडरस्टैंडिंग होनी चाहिए कि उनकी एक जिंदगी थी, उनका एक बच्चा है, मेरा भी पास्ट था।

कॉफी विद करण में अर्जुन कपूर ने बताया, मुझे लगता है कि मैं कहीं न कहीं दूसरे छोर की जिंदगी भी जी चुका था। मैं ऐसी अलग होने वाली सिचुएशन (बोनी कपूर का अर्जुन की मां से अलग होना और श्रीदेवी से शादी) में बड़ा हुआ था जहां मेरे इर्द-गिर्द क्या हो रहा है और इसकी समझ होना एक बेटे के तौर पर आसान नहीं था। लेकिन फिर भी मैंने इसको स्वीकार किया और सम्मान करता था। इसलिए मेरे दिमाग में कहीं न कहीं यह समझ थी कि मुझे हम दोनों के आसपास जो लोग हैं, उनको इस बात से सहज कैसे करवाना है।

Related Articles

Back to top button