17 साल की उम्र में रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी का गजब का स्वैग, देखते रह गए फैस

एक ओर जहां बॉलीवुड सेलेब्स को फैन्स पसंद करते हैं तो दूसरी ओर स्टार किड्स पर भी खूब प्यार लुटाया जाता है। बीते कुछ वक्त में कई स्टार किड्स ने सिनेमाई पारी शुरू की है और आगे आने वाले वक्त में ये भी सिलसिला जारी रहेगा।

वैसे इन दिनों रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) काफी चर्चा में हैं।राशा का ऑफिशियल इंस्टा हैंडल @rashathadani है। राशा ने अपने इंस्टा बायो में ‘ऑल्वेज स्माइलिंग’ लिखा है। राशा को कुछ सेलेब्स भी फॉलो करते हैं।बता दें कि राशा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

राशा अभी तक 114 पोस्ट कर चुकी हैं और उनके करीब ढाई लाख फॉलोअर्स हैं। वहीं वो खुद 768 लोगों को फॉलो करती हैं।याद दिला दें कि राशा पढाई में काफी अच्छी हैं। कुछ समय पहले रवीना ने इंस्टाग्राम पर राशा की रिपोर्ट कार्ड शेयर की थी जिसके मुताबिक राशा ने वर्ल्ड लिटरेचर, ज्योग्राफी, इतिहास और इंगलिश लेंग्वेज, फिजिकल एजुकेशन, ग्लोबल पर्सपेक्टिव में ए ग्रेड हासिल किया था।

राशा फिलहाल में अपनी स्कूलिंग पूरी कर रही हैं और कहा जाता है कि उन्हें बॉक्सिंग का शौक है।वहीं फैन्स राशा के बॉलीवुड डेब्यू का भी इंतजार कर रहे हैं, हालांकि राशा को एक्टिंग में आना है या फिर कोई और करियर चुनना है, इस बारे में तो वही बता सकती हैं।बीते कुछ वक्त में राशा के फोटोज वायरल हो चुके हैं और कई कमेंट्स भी उनके पोस्ट्स पर हैं, जहां फैन्स उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से भी सुंदर बताते हैं।

राशा एक ओर जहां देसी अवतार में बेहद दिलकश दिखती हैं तो वहीं वेस्टर्न लुक में भी उनका स्वैग देखते ही बनता है।राशा इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज वीडियो शेयर करती हैं, जिस में वो कभी फैमिली के साथ दिखती हैं तो कभी दोस्तों के साथ जलवा बिखेरती हैं।बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और अनिल थडानी की बेटी राशा थडानी का जन्म 16 मार्च 2005 को हुआ था।

Related Articles

Back to top button