इस नए अंदाज में नजर आई अवनीत कौर, देखते रह गए फैस

ये दोनों ही तस्वीरें अवनीत की हैं. पहली फोटो में अवनीत ने पीली रंग की एक स्टाइलिश ड्रेस पहनी हुई है जबकि दूसरी तस्वीर में उन्होंने सिर्फ चादर लपेटा हुआ है.

इस फोटो में अवनीत ने बिकिनी पहनी हुई है और वो समुंदर के किनारे रेत पर, अपने घुटनों के बल बैठी हुई हैं. अपने पैरों को एक्ट्रेस ने एक फ्लोरल कपड़े से ढका हुआ है और उनके बाल भी खुले हैं. इस फोटो में अवनीत ने एक डीप नेक शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है और वो किसी बीच पर, हैमक पर लेटी हुई हैं.

इस बेहद सेक्सी तस्वीर में अवनीत कौर शायद मालदीव में हैं और बिकिनी पहनकर पानी के ऊपर पड़े एक जाल पर लेटी हुई हैं. एरियल शॉट वाली इस फोटो में अवनीत अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

बेहद बोल्ड देती नजर आ रहीं अवनीत, इस फोटो में उन्होंने एक हाई-स्लिट सैटिन ड्रेस पहनी हुई है. साइड पोज से जितना समझ आ रहा है, ऐसा लग रहा है कि इस ड्रेस में ऊपर एक स्ट्रैपी ब्रालेट है.

अवनीत की ड्रेस का नेक इतना गहरा है कि उनका क्लीवेज भी नजर आ रहा है.अवनीत कौर की ये फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस काफी स्पोर्टी हैं और अपनी फिटनेस का भी खास ख्याल रखती हैं. स्पोर्ट्स ब्रा, जॉगर्स और खुली हुई जैकेट पहनकर अवनीत ने अंगड़ाई लेते हुए एक बेहद बोल्ड तस्वीर खिंचवाई है.

 

Related Articles

Back to top button