अंकिता का मर्डर करने से पहले उसके साथ किया था ऐसा, आगे के कुछ दांत भी टूट गए थे

अंकिता का मर्डर करने से पहले उसकी बेरहमी सी पिटाई की गई थी? पुलिस सूत्रों की बात मानें तो अंकिता के शरीर पर जहां कई चोटों के निशान थे, वहीं उसके आगे के कुछ दांत भी टूट गए थे।

अब इस बात का पता लगाया जा रहा है कि आखिर कैसे उसके दांत टूटे। क्या उससे पहले मारपीट की गई? या ये भी हो सकता है कि गिरने के बाद पानी के तेज बहाव से कहीं टकराने पर उसके दांत टूट गए हों।

एसआईटी की जांच में ये भी सामने आया है कि अंकिता को पहले आरोपी पूरी तरह विश्वास में लेकर नहर तक ले गए।  फिर उसको नहर किनारे पैराफिट पर बैठाया गया। जहां से अचानक उसे धक्का दे दिया गया। पुलिस इस बात को पुख्ता करने के लिए आरोपियों को रिमांड पर लेकर विस्तृत पूछताछ की तैयारी कर रही है। इसके लिए बुधवार को कोर्ट में अर्जी लगाई जा सकती है।

अंकिता हत्याकांड की जांच कर रही एसआईटी ने हत्या में प्रयुक्त स्कूटी और बाइक बरामद कर ली है। वहीं एसआईटी ने मंगलवार को भी रिजार्ट के कई कर्मचारियों व कुछ गेस्टों से पूछताछ की। वहीं अंकिता से आखिरी बार मोबाइल पर बात करने वाले उसके दोस्त  पुष्प को भी बुलाया गया है। जांच में एसआईटी को चार  पूर्व महिला कर्मचारियों की डिटेल भी मिली है। टीम इनसे भी संपर्क करने में लगी है।

घटना में प्रयुक्त स्कूटी व बाइक बरामद कर ली गई है। कुछ पूर्व महिला कर्मचारियों व गेस्ट की जानकारी मिली है। जल्द उनके बयान दर्ज किए जाएंगे। अंकिता के दोस्त को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। आरोपियों की रिमांड लेने की भी तैयारी की जा रही है।

पुलिस जांच में पता चला कि अंकिता को चीला नहर स्थित घटनास्थल तक ले जाया गया था। उसके बाद वह वापस रिजॉर्ट नहीं आयी। सीसीटीवी फुटेज के बाद अंकिता की कॉल डिटेल ने भी ये साबित कर दिया है। उसकी लास्ट लोकेशन नौ बजकर कुछ मिनट पर घटनास्थल के आसपास ही मिली। इसके बाद फोन बंद हो गया।  एसआईटी इसे हत्या का पुख्ता सबूत मान रही है।

Related Articles

Back to top button