कर्नाटक में विधानसभा चुनाव से पहले बुलडोजर की एंट्री , बीजेपी सांसद ने कही ये बात

कर्नाटक में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बुलडोजर की एंट्री हो गई है। बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा ने यह कहकर राज्य में नये विवाद को हवा दे दी कि मस्जिद जैसा दिखने वाले मैसूर बस स्टैंड पर बुलडोजर चलाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मैंने इंजीनियरों से दो-तीन दिन में ऐसा करने को कहा है। अगर ऐसा नहीं हो पाया तो वो खुद जेसीबी लेकर मौके पर पहुंचेंगे और उसे ध्वस्त कर देंगे। बीजेपी सांसद के बयान पर कर्नाटक पीसीसी चीफ ने कहा अगर ऐसा है तो उन सरकारी दफ्तरों पर भी बुलडोजर चला दो जिन पर गुंबद जैसी आकृति है।

बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा ने कहा, “मैंने इंजीनियरों से तीन-चार दिनों में इस गुंबद को ध्वस्त करने के लिए कहा है। अगर वे नहीं करते हैं, तो मैं एक जेसीबी लूंगा और उसे तोड़ दूंगा।

इस बीच, कांग्रेस ने भाजपा सांसद पर निशाना साधा। कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख सलीम अहमद ने कहा, “मैसूर के सांसद का यह मूर्खतापूर्ण बयान है। क्या वह उन सरकारी दफ्तरों को भी गिरा देंगे, जिनमें गुंबज है?”

दरअसल, यह बस स्टैंड मैसूर-ऊटी रोड पर स्थित है, जिसकी आकृति मस्जिद जैसी नजर आती है। बीजेपी सांसद सिम्हा ने कहा, “मैंने इसे सोशल मीडिया पर इसे देखा। बस स्टैंड के दो गुंबद बनाए गए हैं, बीच में एक बड़ा और उसके बगल में एक छोटा। यह केवल एक मस्जिद है और कुछ नहीं।

Related Articles

Back to top button