बॉयफ्रेंड को लेकर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का बड़ा खुलासा , तेजी से वायरल हो रहा विडियो

 भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपर पर्सनैलिटी मानी जाती हैं अक्षरा सिंह. बेहतरीन, सुपरहॉट, बोल्ड और हमेशा विवादों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रही हैं.

उनको चाहने वाले केवल भोजपुरी ही नहीं बल्कि देश की अन्य भाषाओं में भी लोग हैं. अक्षरा सिंह की कई फिल्में पर्दे पर धमाल मचा चुकी है और अब तो वो गाना भी गाने लगी हैं. अक्षरा सिंह एक के साथ एक गाने पर परफॉर्म तो कर ही चुकी हैं इसके साथ ही उन्होंने कई सिंगल्स में भी अपनी आवाज और अदा से लोगों को दीवाना बनाया है.

अक्षरा सिंह के इस हिंदी रैप ‘बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका’ में बीट्स से लेकर धुन तक सब कुछ भोजपुरी टच दे रहा है. अक्षरा का यह गाना वायरल तो हो ही रहा है, साथ ही लड़कियों के बीच खूब पसंद भी किया जा रहा है. अक्षरा अपने यूट्यूब चैनल पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इस प्लेटफॉर्म पर आए दिन अपने गाने रिलीज करती रहती हैं.  इस गाने के वीडियो को 5,800,846 से ज्यादा व्यूज और 76 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

भोजपुरी गाने के बोल के साथ बहुत एक्सपेरिमेंट किया जाता है. ऐसे में फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपना एक वीडियो सॉन्ग रिलीज किया. जिसमें वो बॉयफ्रेंड बदलने का तरीका बता रही थी.

बता दें कि यह गाना हिंदी रैप सॉन्ग है. अक्षरा सिंह ने इस हिंदी रैप सांग ‘बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका’ के जरिए युवाओं को खूब प्रभावित किया है. यह गाना अक्षरा के ही यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. अब इस सॉन्ग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, जिस वजह से यह गाना अभी भी वायरल हो रहा है.

Related Articles

Back to top button