भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव का ये नया हुआ वायरल , बार – बार देख रहे लोग

भोजपुरी फिल्मों और गानों को अब देश के दूसरे हिस्सों में भी खूब पसंद किया जाने लगा है। वहीं दूसरी ओर भोजपुरी सिनेमा अब विदेश में जाकर भी शूटिंग करके खुद को ग्लोबल कर रहा है। भोजपुरी सिनेमा की बिंदास एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव(Mahi Shrivastava) का भी जलवा खूब देखने को मिलता है और उनके गाने तो ताबड़तोड़ पसंद किए जा रहे हैं।

इनके फैंस की एक लंबी चौड़ी लिस्ट है, जो इनके परफॉर्म किए गानों को एक दिन में ही मिलियन से ज्यादा व्यूज दिला देते हैं। ऐसे में माही का लेटेस्ट गाना ‘दोहा में जाके में करबा’ भी एक मिलियन व्यूज क्रॉस कर गया था, जिसके बाद अब ‘नजरें में कजरे बन के’ (Najare Me Kajare Ban Ke) रिलीज हुआ है।

माही के सॉन्ग ‘नजरें में कजरे बन के’ की शुरुआत धमाकेदार एक्सप्रेशन्स के साथ होती है और माही कहती है कि नाम ले तो हर दिल धड़केला ताबे ओढनिया सरकेला मार लेला मोतिया तो आँखे हुई छतिया में धास जा ए राजा जी नजरे में कजरे बनके बस जा ए राजा जी।’ इस सॉन्ग की लोकेशन बेहद ही खास है। जहां गाने में माही का साथ बैकग्राउंड डांसरों ने भी बखूबी दिया है और सॉन्ग को इतना ग्रैंड बना दिया है।

सॉन्ग में माही ने इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही आउटफिट का इस्तेमाल किया है। जो एक दम मनमोहक है। खबर लिखे जाने तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वही इसको 8.7K से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं।

‘नजरे में कजरे बन के’ के सॉन्ग को सिंगर शिवानी सिंह ने गाया है। इसका लेखन आशुतोष तिवारी ने किया है। इसका संगीत विकास यादव ने तैयार किया है। इसमें निर्माता रत्नाकर कुमार है। गाने का निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। इसकी कोरियोग्राफी गोल्डी-बॉबी ने की है। रिकॉर्डिंग जेपी तिवारी (संगम स्टूडियो)  में की गई है।

फैन्स का कहना है कि भोजपुरी इंडस्ट्री हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव अब रोके किसी के रुकने वाली नहीं है। उनके गानों ने तो मानो यूट्यूब पर आग लगा रखी है। माही का नया सॉन्ग भी यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस गाने के बोल हैं ‘नजरें में कजरे बन के’। इस सॉन्ग को भी सिंगर शिवानी सिंह ने गाया है। आजकल भोजपुरी इंडस्ट्री में इनकी आवाज का भी डंका बज रहा है। इनके गाए हर सॉन्ग को फैन्स पसंद कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button