भूमि पेडनेकर ने इस शख्स को किया KISS, देख उड़े फैस के होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक मिस्ट्री मैन को किस करती नजर आई थीं। इसके बाद कयासों के आधार पर इस मिस्ट्री का नाम भी सामने आ गया, लेकिन अभी तक भूमि पेडनेकर के इस कथित बॉयफ्रेंड की तस्वीरें या वीडियो सामने नहीं आई थीं। अब हाल ही में भूमि पेडनेकर एक शख्स के साथ नजर आई हैं जिसे उनका बॉयफ्रेंड (मिस्ट्रीमैन) होने का दावा किया जा रहा है।

प्रोफाइल फोटो और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कुछ अन्य तस्वीरों में भी यह शख्स भूमि पेडनेकर के साथ खड़ा नजर आ रहा है। वायरल तस्वीरों में भी भूमि के साथ खड़े यश कटारिया ने सेम चश्मा लगाया हुआ है। वायरल तस्वीरों में यश ब्लू जींस पहने और व्हाइट टीशर्च में उसी तरह का चश्मा पहने नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि भूमि पेडनेकर एक गाड़ी से उतरती हैं और फिर उसी गाड़ी से एक शख्स उतरता है जिसका चेहरा और सनग्लासेज ठीक उसी शख्स जैसे हैं जिसे भूमि KISS करती नजर आई थीं। दिलचस्प बात यह है कि भूमि पेडनेकर यश कटारिया नाम के इस शख्स को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं, हालांकि इसने अपनी प्रोफाइल प्राइवेट कर रखी है।

Related Articles

Back to top button