डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का बड़ा खुलासा , कहा – दो-तीन दिन में मुझे कर लिया जाएगा…

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने सीबीआई के छापे के अगले दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली की एक्साइज स्कीम सबसे अच्छी स्कीम है। देश में यह एक उदाहरण बन सकती है। हम इस पॉलिसी को ईमानदारी से लागू कर रहे थे। लेकिन एलजी ने दखल दी और इसे बदल दिया।

उन्होंने कहा कि मोदी जी 24 घंटे यह सोचते रहते हैं कि जिन राज्यों में बीजेपी सत्ता में नहीं है। पैसे, ईडी और सीबीआई के दाम पर वहां सरकार कैसे गिराई जाए। सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि दो-तीन दिन में मुझे गिरफ्तार कर लिया जाए लेकिन हम डरने वाले नहीं। उन्होंने कहा कि अमेरिका के सबसे बड़े अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स ने कल फ्रंट पेज पर दिल्ली के शिक्षा मॉडल को कवर किया था। यह भारत के लिए गर्व की बात है।

बता दें कि सीबीआई ने शुक्रवार को दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के आवास समेत 7 राज्यों की 21 जगहों पर रेड डाली थी। छापेमारी करीब 14 घंटे तक चली। सीबीआई टीम शुक्रवार सुबह 7 बजे मनीष सिसोदिया के घर पहुंची। CBI ने मनीष सिसोदिया समेत 15 लोगों के खिलाफ छापे से दो दिन पहले यानी 17 अगस्त को ही FIR दर्ज कर ली थी।

सिसोदिया ने कहा कि नए एक्सरसाइज पॉलिसी से दिल्ली को 10 हजार करोड़ का फायदा हो रहा होता। कल मनोज तिवारी कह रहे थे 10 हजार करोड़ का घोटाला है। फिर उनको पार्टी के नेता कहते हैं कि 11सौ हजार करोड़ का घोटाला है। एलजी साहब को रिपोर्ट में कुछ और है। और सीबीआई द्वारा लाए गए पेपर में कुछ नही मेंशन था।

Related Articles

Back to top button