Realme 32inch HD Ready LED Smart TV पर मिल रहा बड़ा ऑफर , फटाफट जाने कीमत

शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर Big Diwali Sale चल रही है और इस दौरान कई प्रोडक्ट कैटेगरीज पर बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप नया स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो 15,000 रुपये से कम कीमत में कई स्मार्ट टीवी मॉडल्स खरीदने का विकल्प मिल रहा है।

Realme 32inch HD Ready LED Smart TV
रियलमी का 32 इंच स्क्रीन साइज वाला स्मार्ट टीवी अब तक की सबसे कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। सभी ऑफर्स के साथ सेल में आप इसे केवल 9,899 रुपये में खरीद सकते हैं। यह Android TV मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ आता है।

Samsung HD Ready LED Smart TV
32 इंच स्क्रीन साइज वाले सैमसंग के इस स्मार्ट टीवी को सेल में 18,900 रुपये के बजाय केवल 11,699 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस टीवी में बेजल-लेस डिजाइन के साथ TizenOS मिलता है।

LG 32inch LED Smart TV
WebOS के साथ आने वाले इस स्मार्ट टीवी की कीमत वैसे तो 21,990 रुपये है लेकिन सेल के दौरान ऑफर्स के साथ यह 11,699 रुपये में खरीदा जा सकेगा। साउंड के लिए इसमें 10W का दमदार स्पीकर सिस्टम दिया गया है।

सेल के दौरान फ्लिपकार्ट कोटक बैंक क्रेडिट कार्ड्स और SBI बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। इन डिस्काउंट्स के साथ रियलमी और LG जैसे ब्रैंड्स के टीवी और भी कम कीमत पर मिल रहे हैं। आइए जानते हैं कि सेल में कौन सी बेस्ट डील्स मिल रही हैं।

Related Articles

Back to top button