सपा सांसद सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का बड़ा बयान , कहा हर घर तिरंगा अभियान बीजेपी की…

संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा है कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हर घर तिरंगा अभियान दरअसल बीजेपी की 2024 लोकसभा चुनाव से जुड़ी तैयारी है।

सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा बीजेपी वाले आज हर किसी के हाथ में तिरंगा देकर रैली निकलवा रहे हैं। तिरंगे से किसे प्यार नहीं? लोग स्वेच्छा से तिरंगा लगाते हैं। तिरंगा यात्रा को लेकर बीजेपी की नियत साफ नहीं है। तिरंगा यात्रा के पीछे बीजेपी का सिर्फ और सिर्फ एक ही मकसद है और वो ये कि बीजेपी को फायदा पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने आरएसएस पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा आप नागपुर में आरएसएस के मुख्यालय चले जाएं। वहां कहां तिरंगा लगाया जाता है। उन्होंने कहा कि जब देश को आजाद कराने की लड़ाई चल रही थी उस वक्त आरएसएस के लोग कहां थे? उन्होंने कहा- देश को आजाद कराने के लिए हिंदू-मुसलमान ने मिलकर लड़ाई लड़ी। आदमी की वफादारी कुर्बानी से नापी जाती है ना कि तिरंगा लगाने से नापी जाती है।

मीडिया से बात करते हुए सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा- जहां तक तिरंगे झंडे का ताल्लुक है तो उसकी मुखालफत कौन कर रहा है। बीजेपी सिर्फ और सिर्फ तिरंगा यात्रा के जरिए अपनी पार्टी को आगे बढ़ाना चाहती है और इसके जरिए अपनी ताकत दिखाना चाहती है। उन्होंने ये भी कहा कि तिरंगे का इस्तेमाल सियासत के लिए नहीं करना चाहिए। उन्होंने ये भी कहा कि तिरंगा हर हिंदुस्तानी के सिर का ताज है।

Related Articles

Back to top button