बॉबी देओल की पत्नी ने सबके सामने कर दी ऐसी हरकत , देखते रह गए लोग

सिंगर अर्जुन कानूनगो ने गर्लफ्रेंड कार्ला से शादी कर ली है। शादी के बाद उन्होंने बीती रात रिसेप्शन पार्टी दी। इस पार्टी में कई सेलेब्स पहुंचे जिसमे बॉबी देओल और उनकी पत्नी भी शामिल थीं।

पार्टी की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हालांकि बॉबी देओल का इस पार्टी से जो वीडियो सामने आया है उसे देखकर तो सब अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। वहीं कुछ तो उस वीडियो को लेकर बॉबी देओल की पत्नी को ट्रोल कर रहे हैं। बॉबी का ये वीडियो तो अर्जुन और कार्ला की फोटोज और वीडियोज से ज्यादा वायरल हो रही हैं।

अब वीडियो में आपको दिखेगा कि बॉबी हाथ सामने लाते हैं कि बीवी को पकड़कर पोज देंगे। लेकिन वह दूसरी तरफ चली जाती हैं। वहीं जब वह दूसरी तरफ, दूसरा हाथ उन्हें पकड़ने के लिए फैलाते हैं तो वह वहां से भी अलग हो जाती हैं और फिर साथ में खड़े होकर पोज देती हैं। बॉबी के चेहरे पर भी इस दौरान एक अलग स्माइल आती है जैसे वह शर्म महसूस कर रहे हों।

वीडियो के वायरल होने के बाद अब तान्या को ट्रोल किया जा रहा है। कोई कमेंट कर रहा है कि शादी के 15-20 साल होने के बाद ऐसा ही होता है। तो कोई कमेंट कर रहा है कि तान्या घमंडी है। तो किसी ने कहा कि तान्या को ऐसा बिहेव नहीं करना चाहिए था।

दरअसल, वीडियो में आप देखेंगे कि बॉबी देओल पत्नी तान्या के साथ मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने आते हैं। इस दौरान दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आते हैं। बॉबी देओल ने ब्लैक कुर्ता, जैकेट और पजामा पहना था। वहीं तान्या ने पिंक कलर की फ्लोरल साड़ी।

 

Related Articles

Back to top button