Boult ने भारत में लांच किया अपना नया Neckband, जाने शानदार फीचर

भारत में Boult ने अपने नए नेकबैंड Audio FXCharge वायरलेस ईयरफोन को लॉन्च कर दिया है। ये एनवायरनमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन (ईएनसी) की पेशकश करते हैं जो कॉल के दौरान आ रहे बेकार के शोर को खत्म कर देते हैं। नए बौल्ट ऑडियो FXCharge ईयरफोन दो कलर ऑप्शन में पेश किए गए हैं और 14.2 मिमी ड्राइवरों से लैस हैं।

इयरफ़ोन पसीने और पानी के प्रतिरोध के लिए IPX5 रेटेड हैं। वे Google Assistant और सिरी को भी सपोर्ट करते हैं। बौल्ट ऑडियो FXCharge ईयरफोन एक बार चार्ज करने पर 32 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देते हैं।

Boult Audio FXCharge नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस इयरफ़ोन 14.2 मिमी हाई-फाई ड्राइवरों द्वारा संचालित होते हैं और ऑडियो कॉल पर बेहतर ऑडियो अनुभव के लिए एनवायरनमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन  (ईएनसी) सुविधा के साथ आते हैं। FXCharge ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी के साथ आते हैं और iOS, Android, macOS और Windows पर चलने वाले डिवाइस के साथ पेअर हो सकते हैं। इयरफ़ोन पसीने और पानी में भी ख़राब नहीं होंगे क्योंकि ये IPX5 रेटेड हैं।

नए बौल्ट ऑडियो FXCharge नेकबैंड स्टाइल इयरफ़ोन को अमेज़न पर 899 रुपये के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर बेचा जा रहा है। बता दें कि अमेजन पर इसका एमआरपी 4,999 रुपये है। ईयरबड्स ब्लैक और ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

Related Articles

Back to top button