Boult Maverick Earbuds लॉन्च, कीमत इतनी ज्यादा कम

पॉपुलर ऑडियो ब्रांड Boult ने बाजार में नए TWS इयरबड्स लॉन्च किए हैं। ब्रांड ने इसको Boult Maverick नाम दिया है, ये नए इयरबड्स शानदार डिज़ाइन, एनवायरनमेंट नॉइज़ कैंसिलेशन और फास्ट चार्जिंग के साथ आते हैं।

Boult के ये इयरबड्स बजट खरीदारों के लिए हैं, क्योंकि ये कम कीमत में बढ़िया फीचर्स के साथ आते हैं। Boult Maverick 45ms अल्ट्रा लो लेटेंसी को सपोर्ट करता है, इसका 35 घंटे का प्लेटाइम बैकअप और अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग न केवल आपको नॉन-स्टॉप खेलने देता है।

Boult Maverick केस 35 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। अकेले इयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 7 घंटे तक की बैटरी दे सकते हैं। यहां सबसे अच्छी बात यह है कि डिवाइस फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और कंपनी का दावा है कि अगर आप डिवाइस को 10 मिनट के लिए चार्ज पर रखते हैं, तो आपको 120 मिनट तक का प्लेबैक टाइम मिल सकता है।

Boult Maverick SuperBass BoomX के साथ 10mm ड्राइवर्स से लैस है। कॉल क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए इयरबड्स क्वाड-माइक तकनीक के साथ आते हैं। Boult Maverick ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। इयरबड्स वॉयस असिस्टेंट के सपोर्ट के साथ आते हैं।

Related Articles

Back to top button