केवल 919 रुपये में घर ले आएं नया मिनी फ्रिज , मिल रहा गजब का ऑफर

शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर चल रही Big Diwali Sale का आज आखिरी दिन है। सेल में ढेरों अलग-अलग कैटेगरीज के प्रोडक्ट्स डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। अगर आप छोटा फ्रिज खरीदने का मन बना रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर एक अनोखी डील मिल रही है। केवल 1,000 रुपये के अंदर नया मिनी-फ्रिज आपके घर आ सकता है।

Lifelong 4 L Thermoelectric Cooling Single Door Refrigerator की कीमत वैसे तो 9,999 रुपये है लेकिन इसपर 60 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। इस डिस्काउंट के बाद सेल में मिनी फ्रिज को 3,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। बैंक ऑफर के तौर पर भुगतान के लिए फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक कार्ड इस्तेमाल करने वालों को पांच प्रतिशत कैशबैक मिल रहा है।
साथ ही एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी उठाया जा सकता है, जिसके साथ पुराना फ्रिज एक्सचेंज करने पर 3,080 रुपये तक की छूट मिल सकती है। अगर आपको एक्सचेंज ऑफर का पूरा फायदा मिलता है तो नए फ्रिज के लिए केवल 919 रुपये ही खर्च करने होंगे। आपको बता दें, पुराने फ्रिज की एक्सचेंज वैल्यू उसकी हालत पर निर्भर करती है।
सिंगल डोर फ्रिज में टॉप फ्रीजर टाइप का रेफ्रिजरेशन मिलता है और थर्मोइलेक्ट्रिक कूलिंग दी गई है। इसकी स्टील बॉडी पर ग्लॉसी फिनिश दिया गया है और एंटी बैक्टीरियल गास्केट मिलती है। खास बात यह है कि इसे कार चार्जर के साथ भी इस्तेमाल किया जा सकता है, यानी कि यह कार में भी आपकी ड्रिंक्स ठंडी रखेगा। नए डिवाइस का वजन केवल 1.8Kg है और यह पोर्टेबल भी है।
सेल में ग्राहकों को हर कीमत वाले रेफ्रिजरेटर्स पर बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर्स की मदद से उनकी कीमत और भी कम हो जाती है। हम बात कर रहे हैं Lifelong के 4L कैपेसिटी वाले छोटे फ्रिज की। वैसे तो इसकी कीमत 10,000 रुपये के करीब है लेकिन फ्लिपकार्ट सेल में इसे बेहद कम कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है।

Related Articles

Back to top button