देवर ने अपनी भाभी कैटरीना कैफ के साथ किया ऐसा, कर दी ऐसी हरकत

खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina kaif) ने आज यानी बुधवार को अपनी शादी के समारोह से एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में उनके साथ पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और उनके देवर सनी कौशल (Sunny Kaushal) भी नजर आ रहे हैं.

दरअसल, कैटरीना ने ये तस्वीर अपने देवर और एक्टर सनी कौशल के जन्मदिन के मौके पर शेयर की है. आज सनी कौशल का जन्मदिन हैं, ऐसे में भाभी कैटरीना कैफ (Katrina kaif) ने एक तस्वीर शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दीं हैं.

इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ, विक्की और सनी की ये प्यारी तस्वीर लोगों का दिल जीत रही है. फैंस लगातार कमेंट्स और लाइक्स के जरिए इस फोटो पर प्यार लुटा रहे हैं. इसके अलावा बात करें कैटरीना की आने वाली फिल्मों की तो जल्द ही वो हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी. ये फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कैटरीना ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनका आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके पास खड़े विक्की कौशल ने अपना एक हाथ सनी की पीठ पर रखा और दूसरे से कटरीना को पकड़ रखा था. तस्वीर में तीनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

फोटो में कैटरीना ने नारंगी रंग का सूट पहना था जिसे उन्होंने गुलाबी रंग के हैवी दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था. वहीं, विक्की पीले और सफेद रंग के एथनिक आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे थे. इसके अलावा बर्थडे बॉय सनी कौशल ने काले रंग का आउटफिट पहना था. कैटरीना और विक्की दोनों के गले में सफेद फूलों की माला थी.

आपको बता दें कि ये तस्वीर राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा के अंदर क्लिक की गई थी, जहां कैटरीना और विक्की की शादी हुई थी. तस्वीर के बैकग्राउंड में बहुत से मेहमान भी नजर आ रहे हैं. वहीं, इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा- ‘जीते रहो, खुश रहो.’

Related Articles

Back to top button