Lava Probuds N11 पर मिल रहा बड़ा ऑफर , 11 रुपये में खरीदें…

लंबी बैटरी लाइफ वाले इयरफोन तलाश रहे लोगों के लिए लावा के 42 घंटे तक चलने वाले नेकबैंड इयरफोन बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं। कुछ दिन पहले ही कंपनी ने बजट नेकबैंड Lava Probuds N11 को धमाकेदार ऑफर के साथ लॉन्च किया है। कंपनी का कहना है कि ऑफर के तहत इस नेकबैंड को मात्र 11 रुपये में खरीदा जा सकेगा। लेकिन यह स्पेशल ऑफर केवल 12 सितंबर तक ही चलेगा।

बता दें कि अमेजन लिस्टिंग के अनुसार, Lava Probuds N11 की एमआरपी 2,999 रुपये है लेकिन ये पूरे 67% छूट के साथ मात्र 999 रुपये में उपलब्ध है। लेकिन जैसे कि हम बता चुके हैं आप इन्हें मात्र 11 रुपये में खरीद सकते हैं। जी हां, इंट्रोडक्टरी ऑफर्स के तहत ग्राहक 10 सितंबर से 12 सितंबर तक सुबह 11 बजे अमेजन इंडिया से Lava Probuds N11 को मात्र 11 रुपये में खरीद सकते हैं।

यानी इस धमाकेदार ऑफर का लाभ लेने के लिए आपके पास कल तक का ही मौका है। अगर आप ये मौका चूक जाते हैं तो वन टाइम स्पेशल ऑफर के तहत, 13 सितंबर से 16 सितंबर तक इसे 999 रुपये में खरीदा जा सकेगा जबकि इंट्रोडक्टरी ऑफर खत्म होने के बाद, 17 सितंबर से, ये लावा ई-स्टोर, अमेजन और कंपनी के 100K+ पैन इंडिया स्टोर पर 1,499 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

लावा खरीद के 30 दिनों के भीतर रजिस्टर करने वाले ग्राहकों के लिए एक साल की स्टैंडर्ड वारंटी के अलावा दो महीने की एक्सटेंडेड वारंटी और गाना सब्सक्रिप्शन की पेशकश भी कर रही है। नेकबैंड इयरफोन काई ऑरेंज, फायरफ्लाई ग्रीन और पैंथर ब्लैक कलर में उपलब्ध हैं।

ऐसे में अगर आप भी इन्हें 11 रुपये में खरीदना चाहते हैं, तो तुरंत मौके का फायदा उठाएं। बता दें कि नए Probuds N11 नेकबैंड डुअल हॉलस्विच फंक्शन के साथ आते हैं। है। कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज में नेकबैंड 42 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। आइए लावा प्रोबड्स एन11 वायरलेस नेकबैंड इयरफोन की कीमत, स्पेसिफिकेशन और अन्य डिटेल्स पर एक नजर डालते हैं।

Related Articles

Back to top button