कम कीमत पर खरीदें Realme C33, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

अपना स्मार्टफोन अपग्रेड करना चाहते हैं लेकिन बजट कम है तो इंतजार करने के बजाय पुराना फोन एक्सचेंज किया जा सकता है। शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर फेस्टिव सेल बेशक खत्म हो गई है लेकिन स्मार्टफोन्स पर बड़े डिस्काउंट्स अब भी मिल रहे हैं। ऐसे ऑफर के साथ दमदार फीचर्स वाला Realme C33 बेहद कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

चंद महीने पहले भारतीय मार्केट में उतारे गए Realme C33 में बड़ी बैटरी के साथ दमदार कैमरा सेटअप भी दिया गया है। बेहतरीन लुक्स और डिजाइन वाले इस फोन को कंपनी बजट सेगमेंट में लेकर आई है और फ्लिपकार्ट इस फोन पर स्टैंडर्ड डिस्काउंट के अलावा बैंक ऑफर का फायदा भी दे रही है। डिवाइस की शुरुआती कीमत भारत में 11,999 रुपये रखी गई है।
रियलमी के बजट स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले 400nits की अधिकतम ब्राइटनेस और 1600×720 पिक्सल्स रेजॉल्यूशन के साथ दिया गया है। फोन में Unisoc T612 प्रोसेसर दिया गया है और एंड्रॉयड 12 आधारित सॉफ्टवेयर स्किन मिलती है। माइक्रोSD कार्ड की मदद से इसका स्टोरेज 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। म्यूजिक सुनने वालों के लिए इसमें 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया गया है।
Realme C33 के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले बेस वेरियंट का लिस्टेज प्राइस 11,999 रुपये है लेकिन अभी यह 8,799 रुपये में मिल रहा है। 3,200 रुपये की छूट के अलावा फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान करने पर पांच प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। फ्लिपकार्ट पे लेटर सेवा की मदद लेने पर 1,000 रुपये कीमत का गिफ्ट कार्ड दिया जा रहा है।
वहीं, अगर आप पुराना स्मार्टफोन इसे खरीदते वक्त एक्सचेंज करते हैं तो 8,250 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल सकता है। इस डिस्काउंट के बाद फोन के लिए आपको केवल 549 रुपये ही चुकाने होंगे। इस बेहद कम कीमत पर Realme C33 तीन कलर ऑप्शंस- एक्वा ब्लू, नाइट सी और सैंडी गोल्ड में खरीदा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button