घर में पांच दिनों से प्रेमिका के साथ रंगरेलिया मनाते पकड़ा गया जेई, पुलिस की मौजूदगी में पत्नी ने की जमकर पिटा

त्तर प्रदेश के बहराइच में एक जेई पत्नी को मायके भेज प्रेमिका के साथ रंगरेलिया मनाते पकड़ा गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पत्नी ने भाइयों के साथ मिलकर पुलिस की मौजूदगी में पति की जमकर पिटाई कर दी। जब मामला थाने पहुंचा तो पुलिस ने दोनों पक्षों में सुलह समझौता करा दिया। वहीं शहर में ये चर्चा का विषय बना हुआ है।

सरकारी आवास पर पति प्रेमिका के साथ पांच दिनों से गुलछर्रे उड़ाता रंगे हाथ पकड़ा गया। ये देख पत्नी आग बबूला हो गई और जेई के जमकर पिटाई कर दी। वहीं पुलिस ने दोनों को समझाया बुझाया। इस मामले में कोतवाली देहात ने बताया कि पति पत्नी में विवाद हो गया था। दोनों के बीच मारपीट हो गई। हालांकि पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच सुलह-समझौता करा दिया।

रायबरेली के बछरावां थाना क्षेत्र की रहने वाले एक युवती श्रावस्ती में शिक्षिका पद पर तैनात है। उसकी शादी सिंचाई विभाग में तैनात एक जूनियर इंजीनियर के साथ हुआ है।

पति-पत्नी दोनों सेवंथ डे स्कूल के पास नलकूप कॉलोनी के सरकारी आवास में रहते हैं। वहीं गर्मियों की छुट्टी होने पर पत्नी मायके गई हुई थी। इस बीच जेई ने अपने प्रेमिका के साथ पांच दिनों से सरकारी आवास में रंगरेलिया मना रहा था। वहीं जब इस बात की भनक पत्नी को लगी वह अपने भाई और चाचा के साथ कोतवाली देहात पुलिस के साथ घर पहुंच गई।

Related Articles

Back to top button