सीओ ने सपा नेता के बेटे को जड़ा थप्पड़, एसपी ने बिठाई जांच

यूपी नगर निकाय चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के दिन सीओ ने एक व्यक्ति को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद मामला बढ़ गया। दरअसल सीओ ने जिस व्यक्ति को थप्पड़ मारा है वह सपा नेता का बेटा बताया जा रहा है।

मामला चार मई का है। मुगलसराय थाना क्षेत्र के धर्मशाला इलाके में स्थित महात्मा गांधी कॉन्प्लेक्स के पास पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के सीओ अनिरुद्ध सिंह को दो पक्षों में झगड़े की सूचना मिली थी। इस पर सीओ भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और किसी बात को लेकर एक व्यक्ति को थप्पड़ मार दिया। इसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद महकमा हरकत में आया है। एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं। वही पीड़ित मैकेनिकल इंजीनियर अखिलेश ने भी वीडियो बयान जारी कर शासन और जिला प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है।

निकाय चुनाव के प्रथम चरण में जनपद में 4 मई को मतदान हो रहा था। नगर पालिका परिषद् पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर क्षेत्र के धर्मशाला इलाके में बूथ संख्या 104 और 105 पर मतदान को लेकर भाजपा और विपक्षी दलों के समर्थक आपस में भिड़ गए। मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के सीओ अनिरुद्ध सिंह भारी पुलिस बल के साथ धर्मशाला इलाके में पहुंचे।

सीओ द्वारा युवक को थप्पड़ मारे जाने का वीडियो जब समाजवादी पार्टी के बड़े नेताओं ट्वीट तो मामला बढ़ गया। सीओ साहब के आदेश पर युवक अखिलेश को जेल भी भेज दिया गया।

वही इस हंगामे के कारण पीड़ित युवक और उसके दोनों चाचा मतदान करने से वंचित रह गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने इस मामले में जांच के आदेश जारी किए। जिसको लेकर अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह ने बयान जारी किया। इसी दौरान पीड़ित युवक अखिलेश यादव ने भी वीडियो बयान जारी कर शासन और जिला प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है।

यहां पर पीड़ित युवक अखिलेश जायसवाल अपने चाचा के साथ मतदान करने के लिए बूथ से लगभग 200 मीटर की दूरी पर खड़ा था। इस दौरान सीओ और पुलिस फोर्स हंगामा करने वाले लोगों को खदेड़ने लगी। इस बीच अखिलेश नामक व्यक्ति ने कहा कि सीओ साहब यह बात ठीक नहीं है। इस पर सीओ साहब का पारा चढ़ गया और अखिलेश को जोरदार थप्पड़ मार दिया। इस घटना के दौरान वहां सैकड़ों लोग मौजूद थे। हर हाथ में मोबाइल था। किसी ने घटनाक्रम वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 

Related Articles

Back to top button