बहू ने ससुर के साथ किया ऐसा, लोगो को नहीं हो रहा विश्वास

तिलमास में शुक्रवार को पति-पत्नी का विवाद सुलझाने आए मायके पक्ष के लोग युवक को पीटने लगे तो पिता बीच-बचाव करने लगा। इस पर बहू ने सिर पर डंडा मारकर ससुर की हत्या कर दी। शोर सुनकर ग्रामीणों को आता देख आरोपी मौके से भाग गए। पुलिस ने आरोपी महिला समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

आरोप है कि साला और चचिया ससुर उसे पीटने लगे। मूलचंद बीच बचाव को आए तो बहू फूला देवी ने उन पर हमला कर दिया। सिर में डंडा लगते ही मूलचंद की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर सीओ आरके मिश्रा, एसओ सतीश कुमार पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। परिजनों व ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। कुंवरसेन ने तहरीर देकर साला जीवन, चचिया ससुर ज्ञानी निवासी खजुरिया शाह, पत्नी फूला देवी निवासी तिलमास की पश्चिमी गौंटिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

गांव तिलमास की पश्चिमी गौंटिया निवासी कुंवरसेन का पत्नी फूला देवी से विवाद चल रहा है। शुक्रवार की सुबह भी पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था। महिला ने भाई जीवन और चाचा ज्ञानी को ससुराल बुलाया। मायके पक्ष के लोग जब ससुराल पहुंचे तो कुंवरसेन खेत गया था। ससुर मूलचंद घर में थे। ससुर ने पुत्रवधु के मायके वालों को समझाते हुए कहा कि बातचीत करके कोई रास्ता निकाल लो। दोनों पक्ष बातकर रहे थे इसी बीच कुंवरसेन भी पहुंच गया।

घर के काम को लेकर पति-पत्नी में अक्सर कहासुनी होती रहती थी। महिला ने घर में ही बंटवारा कर रखा था। महिला बीते चार माह से अलग कमरे में रहकर अपने और बच्चों के लिए खाना बना रही थी, जबकि पिता-पुत्र अपने लिए अलग खाना बनाते थे।

फूला देवी का शादी के बाद से ही पति कुंवरसेन से मनमुटाव रहता है। पति से झगड़ा होने पर वह गुस्से में मायके चली जाती थी। गुस्सा खत्म होने पर पति के बुलाने पर घर लौट आती थी। कुंवरसेन पांच भाई हैं। सभी भाइयों की शादी हो चुकी है। सभी भाई गांव में अलग-अलग मकानों में अपने-अपने परिवार के साथ रहते हैं।

 

Related Articles

Back to top button