गुलाबी रंग के आउटफिट में करण के बगल में सोती नजर आई देवी, फैंस ने किया रिएक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने हाल ही में एक प्यारी बेटी को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने देवी बसु सिंह ग्रोवर रखा है। फिल्हाल मदरहुड एंजॉए कर रहीं बिपाशा ने इस बीच एक खास तस्वीर साझा की है, जिसमें उनकी नन्हीं परी भी देखी जा सकती है।

हालांकि, एक्ट्रेस या उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने अभी तक अपनी बेबी गर्ल का फेस रिवील नहीं किया है, लेकिन दोनों आए दिन देवी की झलकियां साझा करते देखे जाते हैं।

बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम अंकाउट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें बेटी देवी और पति करण सिंह ग्रोवर भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर में हम पिता-बेटी की जोड़ी नजर आ रही है, जो काफी मनमोहक है और फैंस का दिल जीत रही है।

तस्वीर में, देवी मैचिंग मिट्टन्स के साथ गुलाबी रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं। दूसरी ओर, करण देवी के बगल में नींद में सोते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर को अपने फैंस के साथ साझा करते हुए, न्यू मॉम ने लिखा, ‘यह प्यार है, मेरा दिल … @iamksgofficial & देवी #डैडी #monkeylove #grateful #blessed #durgadurga #newparents’

वहीं फोटो के पोस्ट होते ही वो सोशल मीडिया पर ये छा गया। नेटिजेंस ने जोरो-शोरों से देवी पर अपना प्यार लुटाना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- ‘यह तस्वीर बहुत प्योर है।’ दूसरे ने लिखा- ‘सुंदर।’ एक अन्य ने लिखा- ‘अनमोल।’ ऐसे कई क्यूट कमेंट्स आपको कमेंट सेक्शन में देखने को मिल जाएंगे।

कपल ने अपनी बेटी के आने की खुशी जाहिर करते हुए एक नोट साझा किया। नोट में लिखा था, ‘12.11.22. देवी बसु सिंह ग्रोवर हमारे प्यार और मां के आशीर्वाद की भौतिक अभिव्यक्ति अब यहां है और वह दिव्य हैं। -बिपाशा और करण हैं’

Related Articles

Back to top button